मिमिक्री दयानंद थ्रिलर फिल्म बनाने की बना रहे है योजना
मिमिक्री दयानंद थ्रिलर फिल्म बनाने की बना रहे है योजना
Share:

अभिनेता मिमिक्री दयानंद जिन्होंने ढाई दशक में 340 से अधिक कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है, एक निर्देशक के रूप में सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अनिरीक्षिता के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें भामा अरुण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मंगलुरु और केरल में तालाबंदी के दौरान शूट किया गया था और इसे मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा। गुरु किरण ने संगीत तैयार किया है।

दयानंद कहते हैं ''मिमिक्री आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू करने के बाद मैं कुछ अनोखा करना चाहता था, इसलिए मैंने एक फिल्म के निर्देशन के लिए कई सालों तक इंतजार किया। कहानी एक आरजे और एक ईमानदार कांस्टेबल की हत्या की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी आवाज पुलिस विभाग और आम लोगों द्वारा कभी नहीं सुनी जाती है। मुझे एक गंभीर भूमिका में देखा जाएगा, जिसे लोगों ने पहले नहीं निभाया है। पूरी फिल्म में केवल दो कलाकार हैं, जो बिना गानों के सैंडलवुड में एक दुर्लभ प्रयास है, और केवल पृष्ठभूमि संगीत है, जो दर्शकों को सीट से दूर रखेगा। ”

लॉकडाउन के दौरान शूटिंग के बारे में वह कहते हैं, "हमें बहुत सारे काम खुद करने पड़ते थे, जैसे खाना बनाना, मेकअप करना और सेट को व्यवस्थित रखना, जिसे करने में मुझे बहुत मजा आया। इससे भी अधिक, एहतियाती उपाय मौजूद थे क्योंकि किसी बाहरी व्यक्ति को अनुमति नहीं थी और हमारे फिल्म क्रू में से किसी को भी कोविड नहीं मिला, जो इस बात का प्रमाण है। मिमिक्री दयानंद भारत के कर्नाटक राज्य के एक भारतीय प्रभाववादी, स्टैंड-अप कॉमेडियन, अभिनेता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं। वह कर्नाटक के राजनेताओं और फिल्म अभिनेताओं की अपनी छाप के लिए प्रसिद्ध हैं। दयानंद ने कई कॉमेडी एल्बमों में अभिनय किया है और एक टेलीविज़न शो, कचागुली प्रस्तुत किया है जो ईटीवी कन्नड़ पर प्रसारित होता है।

भक्तों के लिए खुला दक्षिणेश्वर काली मंदिर, जानिए इस मंदिर पर क्यों है लोगों की इतनी आस्था

अमृतसर से 'अकेले' भारतीय यात्री को लेकर दुबई पहुंची फ्लाइट, पैसेंजर ने बताया अपना अनुभव

आज से शुरू हुआ कामना पूर्ति करने वाला आषाढ़ का माह, जानिए इसका महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -