Mimi Poster : एक बार फिर धमाल मचाने आएंगे कृति-पंकज, देखें पोस्टर
Mimi Poster : एक बार फिर धमाल मचाने आएंगे कृति-पंकज, देखें पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आखिरी बार 'अर्जुन पटियाला' में नज़र आई थी लेकिन फिल्म कुछ खास हिट नहीं रही. इसके बाद वो अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई है. खास बात ये है कि वो इस बार फिर से पंकज त्रिपाठी के साथ नज़र आने वाली हैं. कृति और पंकज की आने वाली फिल्म का नाम है ‘मिमी’ जिसका पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस पोस्टर से फिल्म के बारे में कुछ-कुछ जानकारी समझ में आ रही है. 

बता दें, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं, प्रोड्यूसर दिनेश विजान इस फिल्म के जरिए फिर से फिल्म ‘लुका छुपी’ की जोड़ी को सिलवर स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं. 'लुका छुपी’ का निर्देशन भी लक्ष्मण उतेकर ने ही किया था. और इस फिल्म में भी कृति और पंकज साथ दिखाई दिए थे. यहां देखें पोस्टर-

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘मिमी’ माराठी फिल्म  Mala Aai Vhhaychay पर आधारित है. इस फिल्म को साल 2011 में बेस्ट फीचर फिल्म मराठी के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसी का हिंदी रीमेक बनने वाला है. आप देख सकते हैं फिल्म के पहले पोस्टर में एक नवजात बच्चा नजर आ रहा है. इसके साथ ही बता दें कि लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनने वाली ये सेरोगेसी के विषय को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएगी. 

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अनिल कपूर से लेकर श्रद्धा कपूर तक ये सितारे कैमरे में हुए कैद

तो अब अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन की बहन करेंगी रोमांस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -