मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर
मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म जगत की प्रतिभाशाली और भव्य अभिनेत्रियों में से एक में गिनी जाती हैं। अभिनेत्री से राजनेता बने मिमी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है और वह अपने प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में 'खलनायक' अभिनेत्री हाल ही में दुबई से वापस आई और इस अद्भुत ट्रिप के दौरान अभिनेत्री ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आई। मिमी अपने सामाजिक मीडिया प्लेटफार्मों पर निम्नलिखित एक महान प्रशंसक प्राप्त है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

हाल ही में, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शानदार तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में, मीमी चक्रवर्ती सुंदर पीले रंग की पोशाक में नजर आ रही हैं। हाल ही में साझा की गई तस्वीर में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है। उसने कैप्शन में लिखा,  'This never made to my gram ,and as running low on pictures nd posting makes me cheerful( thats bad i know) nd also looking back at pictures when everything was normal gives a positive vibe too.Don’t u think?'

जैसे ही मिमी ने तस्वीर साझा की, उसके दोस्त और अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती ने तस्वीर पर टिप्पणी की। अभिनेत्री ने टिप्पणी की, 'यह बुरा नहीं है! लोग आपसे प्यार करते हैं और हमेशा आपको देखना चाहते हैं! ' मिमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में नुसरत जहान और यश दासगुप्ता जैसे अभिनेताओं के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा, उसने हाल ही में 'तोमर खोला हवा' नामक एक संगीत वीडियो लॉन्च किया।

यूजीसी ने विश्वविद्यालयों से किया आग्रह, कहा- सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर करें ये काम

जानिए फिल्म इंडस्ट्रीस से लेकर पोलिटिकल करियर तक का केसा था नरेश का सफर

जिम में वर्कआउट करती नज़र आई रकुल प्रीत सिंह, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -