शिवरात्रि के त्यौहार पर मिमी चक्रबोर्ती शिव मंदिर में आई नजर, यहाँ देखें फोटो
शिवरात्रि के त्यौहार पर मिमी चक्रबोर्ती शिव मंदिर में आई नजर, यहाँ देखें फोटो
Share:

बंगाल फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री मिमी चक्रबोर्ती अपनी फिल्मो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. मिमी अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में मिमी ने फिर शिवरात्रि के दिन एक फोटो शेयर किया जिसमे वो एक शिव मंदिर में नजर आ रही हैं. मिमी अपने लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न मिमी हर लुक में बहुत ही खूबसूरती नज़र आती हैं.   

अगर बात करें मिमी के इस फोटो की तो इस फोटो में मिमी शिव मंदिर में पूजा करती हुई नजर आ रही हैं. मिमी ने इस फोटो में येलो कुर्ता और रेड चुन्नी कैरी किया है. खुले बालो में मिमी बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है. उनके इस फोटो को अब तक 40000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. फोटो में मिमी ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और सिंपल लुक में मिमी बहुत अट्रैक्टिव लग रही है. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अगर बात की जाए मिमी के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मो के साथ ही साथ मिमी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. मिमी की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा हैं. हाल ही में मिमी ने फिल्म 'मोन जाने ना' में परी का किरदार निभाया था. उनकी इस फिल्म के लिए मिमी को काफी सराहना मिली थी.

हाथी मेरे साथी का न्यू पोस्टर हुआ आउट, राणा दग्गुबाती के अंदर दिखा बेहतरीन ट्रान्सफॉर्मेशन

न्यूड होकर इस सेक्सी मॉडल ने दिखाए अपने बड़े-बड़े हिप्स, जिसे देख सोशल मीडिया पर बढ़ी भीड़

शुक्र ग्रह हो रहा है कमजोर ऐसे बनाये बलवान, हो जाएंगे मालामाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -