मिमी चक्रवर्ती ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को दी श्रद्धांजलि
मिमी चक्रवर्ती ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को दी श्रद्धांजलि
Share:

मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म जगत की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री मिमी अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं और अपने प्रशंसकों को अपडेट करती हैं। हाल ही में 'एसओएस कोलकाता' की अभिनेत्री हाल ही में दुबई से वापस आईं और इस यात्रा के दौरान, मिमी ने अपनी यात्रा से कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा किए।

मिमी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी प्रशंसक का आनंद लेती है। कल नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती थी। इस अवसर पर, अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ मिमी भी नेताजी को श्रद्धांजलि देती हैं। इसके लिए उसने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंटाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में, वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तस्वीर पकड़े हुए हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए, मिमी ने कैप्शन में लिखा, 'जीवन अपना आधा हिस्सा खो देता है, अगर कोई संघर्ष नहीं है- अगर कोई जोखिम नहीं लेना है। SUBHASH CHANDRA BOSE 'मिमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म' एसओएस कोलकाता 'में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता जैसे अभिनेताओं के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा, उसने हाल ही में 'तोमर खोला हवा' नामक एक संगीत वीडियो लॉन्च किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

सयाक चक्रवर्ती इस शो में निभाएंगे अहम् भूमिका

अभिनेत्री अमीला साधुखान ने प्रेमी अमित बर्नवाल से की शादी

तेजस्विनी और अक्षत देशपांडे इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -