मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया अपना वेलेंटाइन, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर
मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया अपना वेलेंटाइन, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की गॉर्जियस और मशहूर अभिनेत्री में गिनी जाती हैं। वह हमेशा अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ग्लैमर तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर लिया और अपना वेलेंटाइन लुक शेयर किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

हाल ही में मिमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना गॉर्जियस वेलेंटाइन लुक शेयर किया। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल से अपने सभी प्रशंसकों को खुश कर देती है। वह इंडस्ट्री की महान अभिनेत्रियों में से एक हैं । फोटो की बात करें तो मिमी रेड ड्रेस में ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटो को क्लिक करते हुए वह काफी पोज दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘When red is the colour of the day. Happy valentines from me to you. If you love than say it its worthit’

वर्क फ्रंट की बात करें तो मिमी एक्टिंग और अपने राजनीतिक करियर दोनों में सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'बाज़ी' की डबिंग पूरी की जिसमें वो पहली बार जीत के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। फिल्म 'बाजी' का निर्देशन मशहूर फिल्मकार अंशुमन प्रत्यूष कर रहे हैं। यह तेलुगु फिल्म 'ननकू प्रेममथो' का बंगाली रीमेक है।

अभिनेता अंकुश हाजरा की फिल्में उनके जन्मदिन पर होंगी रिलीज़

इस दिन सगाई करेंगे रुद्रजीत मुखर्जी और प्रोमिता चक्रवर्ती

त्रिना साहा और नील भट्टाचार्य ने वैलेंटाइन्स डे पर इस चेलेंज को किया पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -