टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा
टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को मिला लाखों रूपए का धोखा
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' के जरिए घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री शिखा सिंह इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रह है कि, उन्हें लाखों रूपए का धोखा मिला है जिसके चलते वह कई मुश्किलों का सामना कर रही है.

खबरों की माने तो अफ्रीका में होने वाले एक शो के लिए उन्हें 11 लाख का धोखा मिला है. यही नहीं बल्कि, शिखा ने इसके खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिखा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं किसी भी तरह से पीछे हटने वालों में से नहीं हूं, उस शख्स के खिलाफ कड़ा एक्शन होते देखना चाहती हूं. पुलिस पूरे मामले में हमारा सहयोग कर रही है, यहां तक कि पुलिस ने उस शख्स की लोकेशन को भी ट्रेश करने में मदद की.”

गौरतलब है कि, शिखा टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है और उन्होंने 'कुमकुम भाग्य' के अलावा टीवी के कई मशहूर शो में काम किया है. ख़ास बात यह है कि, शिखा अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. यही नहीं बल्कि, शिखा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बड़ी ही तेजी से वायरल होती है.

ये भी पढ़े

यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम

भोजपुरी भाषा को लेकर सपना चौधरी का बड़ा बयान

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ की प्री-बुकिंग शुरू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -