इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन

इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन

दुनियाभर के देशों में घूमना, नौकरी में लाखों की सैलरी मिलना और एक आलीशान घर, ये आज के समय में हर एक शख्स की ख्वाहिश होती है. लेकिन आपको यह भी जानना जरूरी है कि इस तरह की नौकरी के हक़दार हर कोई नहे हुआ करते हैं, इसे के तहत आज हम आपको एक ऐसी ही नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे 'दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी' आप कह सकते हैं. 

26 साल के करोड़पति मैथ्यू लेपर ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें एक ऐसे असिस्टेंट की जरूरत है, जो उनके साथ दुनियाभर के देशों में घूम सके और साथ ही कंपनी की टीम को मैनेज करने में उनकी हेल्प करें.

खास बात यह है कि मैथ्यू लेपर इस काम के लिए असिस्टेंट को करीब 25.75 लाख रुपये सालाना सैलरी का भुगतान करेंगे. इतना हे नहीं वे अपने असिस्टेंट को एक आलीशान घर और स्वास्थ्य बीमा का लाभ भी देंगे. मैथ्यू के बारे में विस्तार से चर्चा की जाए तो मैथ्यू लेपर करोड़पति हैं और ई-कॉमर्स की चार ऑनलाइन कंपनियों के वे मालिक हैं. वहीं अब तक इस नौकरी के लिए उनके पास 40 हजार से भी ज्यादा लोग आवेदन कर चुके हैं, जिसमें करीब 75 फीसदी सिर्फ 23 से 37 साल की उम्र वाली महिला उम्मीदवार ही है. 

 

Video : दुनिया में सबसे बड़ा है इस शख्स का मुंह, समा जाती है बोतल

यहां सब्जी मंडी की तरह लगती है दूल्हा मंडी, आओ और ले जाओ

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित