MP: सब इंस्पेक्टर के घर हुई छापेमारी, मिले करोड़ों रुपए
MP: सब इंस्पेक्टर के घर हुई छापेमारी, मिले करोड़ों रुपए
Share:

रीवा: जिले के चाकघाट कृषि उपज मंडी में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हरिशंकर तिवारी के घर बीते दिनों लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है उनके घर में लगभग एक करोड़ रुपए तक की संपत्ति मिली है। खबर यह भी है कि लोकायुक्त की कार्रवाई अभी भी जारी है। जी दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे और उसी के बाद से कार्रवाई जारी है।

इस समय लोकायुक्त लगातार कार्रवाई में लगे हुए है। फिलहाल रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कर्मचारी के घर दबिश देते हुए करोड़ों की संपत्ति उजागर कर दी है। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि चाकघाट कृषि उपज मंडी में पदस्थ सब इंस्पेक्टर हरिशंकर तिवारी ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है। इस बारे में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सब इंस्पेक्टर हरिशंकर तिवारी के चाकघाट स्थित निवास पर दबिश दी है।

इस दबिश में 2 स्थानों पर कार्रवाई की गई है, जिसमें करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हो चुका है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि मंडी इंस्पेक्टर की अब तक की सैलरी 18 लाख रुपए है लेकिन उसके द्वारा अर्जित की हुई लगभग एक करोड रुपए की बेनामी संपत्ति सामने आने से सभी के होश उड़ गए हैं। इस लिस्ट में दो फोर व्हीलर वाहन, 3 मोटरसाइकिल, दो प्लॉट और तीन मकान शामिल है। इसके अलावा जरूरी दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं, जिससे और अधिक संपत्ति उजागर हो सके।

मकर संक्रांति: इस नवग्रह मंदिर में सबसे पहले जाती है सूर्य की किरण

आज देश के लगभग 3000 केंद्रों पर पहुंचेगी 1 करोड़ 65 लाख कोरोना वैक्सीन

उज्जैन: मकर संक्रांति पर रंग-बिरंगी पतंगों से सजा महाकाल का दरबार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -