इस चिड़ियां का अंडा बना सकता है आपको रातों रात करोड़पति
इस चिड़ियां का अंडा बना सकता है आपको रातों रात करोड़पति
Share:

हम सब अपनी जिंदगी में करोड़पति बनना चाहते है, हालाँकि करोड़पति बनना इतना भी आसान नहीं होता, उसके लिए करनी होती है कड़ी मेहनत यूँही कोई करोड़पति नहीं हो जाता है. लेकिन अगर आपको पता चले कि आप एक मिनट में बिना मेहनत किए करोड़पति बन सकते है तो आप क्या करेंगे? और अगर आपको पता चले कि एक मिनट में करोड़पति आपको कोई रहस्य नहीं बल्कि एक छोटा सा पक्षी बनाएंगे तब तो शायद ही आप इस बात पर यकीन करेंगे. चलिए हम आगे बढ़ते है ताकि आपको यकीन हो जाए कि हाँ, आप भी करोड़पति बन सकते है. 

दरअसल आज हम बात कर रहे है टिटहरी नाम के पक्षी की, दिखने में चिड़िया जैसा छोटा सा प्यारा सा यह पक्षी अपने अलग अंदाज के लिए जाना जाता है. टिटहरी के बारे में कहा जाता है कि यह पक्षी कभी भी अपना घोंसला नहीं बनाते है, वहीं जब यह यह अंडे देते है तो जमीन पर देते है और साथ ही अंडे को तोड़ने के लिए कई पक्षी उस पर बैठकर या गर्मी कर अंडे को तोड़ते है लेकिन टिटहरी का तरीका इससे थोड़ा अलग है.  

टिटहरी जब भी जमीन पर अंडे देती है तो वो उसे तोड़ने के लिए पारस पत्थर का उपयोग करती है. दोस्तों पारस पत्थर के बारे में कहा जाता है कि यह पत्थर जब भी किसी लोहे को छू लेता है तो लोहा तक सोना बन जाता है. पारस जैसा रहस्यमयी पत्थर हालाँकि मिलता नहीं है लेकिन न जाने यह पत्थर इसे पक्षी को कहाँ से मिलता है?

सेक्स के बाद ये काम बना सकते हैं आपके पल और भी खास

इस खूबसूरत पक्षी से डरकर भागते हैं ब्रिटेन के लोग

काम के जूनून में इस विधायक ने शमशान में बिताई रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -