इस दिन शादी करने जा रहे हैं मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा
इस दिन शादी करने जा रहे हैं मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा
Share:

पंजाब के सुपरहिट सिंगर और कई सुपरहिट गाने देने वाले लोकप्रिय गायक मिलिंद गाबा शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत वह जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ और इन दोनों की शादी अप्रैल में होगी और रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी का फंक्शन लगभग एक हफ्ते तक चलेगा। केवल यही नहीं बल्कि इन दोनों की शादी पंजाबी और जाट रीति-रिवाजों के साथ होगी। आप सभी को बता दें कि इन दोनों की शादी दिल्ली एनसीआर में होने वाली है।

वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अलग-अलग जगह पर वेन्यू बुक किए गए है। जी हाँ, कहा जा रहा है इन दोनों की सगाई सेरेमनी 11 अप्रैल को होगी और उसके बाद दोनों की 13 अप्रैल को धूमधाम से कॉकटेल पार्टी होने वाली है। वहीं इसके बाद प्रिया बेनीवाल की मेहंदी की रस्म 15 अप्रैल को होगी और अगले दिन दोनों की पंजाबी और जट रीति-रिवाजों के साथ शादी होगी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की शादी में कई पंजाबी सिंगर्स सामने आने वाले हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि प्रिया बेनीवाल और मिलिंद गाबा एक लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं। प्रिया बेनीवाल फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल की बहन हैं। मिलिंद के बारे में बात करें तो वह मशहूर सिंगर है और दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के साथ कलर्स ओटीटी के शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके हैं।

गर्लफ्रेंड का वीडियो देख ऋतिक रोशन ने किया कमेंट, मिला क्यूट रिप्लाई

स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे

परिवार संग हादसे का शिकार होते होते बचे कुणाल खेमू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -