दूधवाले ने पहले महिला को पिलाया नशीला दूध और उठा ले गया कमरे में...

Jan 12 2019 01:30 PM
दूधवाले ने पहले महिला को पिलाया नशीला दूध और उठा ले गया कमरे में...

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यूपी के गाजियाबाद में एक दूधवाले पर घर की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है और उसका कहना है कि दूधवाले ने दूध में नशा मिलाकर उसके साथ रेप किया है. जी हाँ, इस मामले में महिला का कहना है कि रेप लंबे समय से जारी था और रेपिस्ट दूधवाला महिला को धमका भी रहा था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि आरोपी लंबे समय से उसके घर में दूध देने आ रहा है, और एक बार उसने धोखे से पीड़िता को दूध पीने को दिया जिससे वह बेहोश हो गई.

उसके बाद वह उसे उठाकर उसी के घर में बैडरूम में ले गया और उसके बाद उसके साथ संबंध बनाए और जब वह होश में आई तो उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था और दूधवाला वहां मौजूद था. वहीं उस दूधवाले ने रेप का वीडियो भी बना लिया था और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी दूधवाला लम्बे समय से पीड़िता का शारीरिक उत्पीड़न कर रहा है.

इस मामले में महिला ने बताया कि आरोपी सिर्फ लगातार रेप ही नहीं कर रहा था बल्कि महिला के बेटे को मारने की भी धमकी दे रहा है. इस मामले में अंत में एक दिन तंग आकर महिला ने थाने जाने का फैसला लिया और उसने पुलिस को अपने पति के साथ जाकर सारी आपबीती बता दी.

गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और मिटा ली अपनी हवस की प्यास

बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...