बायोपिक : मिल्खा सिंह का सलीम खान पर पलटवार.....
बायोपिक : मिल्खा सिंह का सलीम खान पर पलटवार.....
Share:

नई दिल्ली : फ्लाइंग जट मिल्खा सिंह भी अब सलमान खान को रियो ओलम्पिक का सद्भावना दूत बनने के विरोध में आगे हैं. मंगलवार को सलमान खान के बचाव में आए उनके पिता सलीम खान के बयान पर पलटवार करते हुए मिल्खा ने कहा कि उन पर फिल्म बनाकर फिल्म जगत ने उन पर कोई उपकार नहीं किया है.इससे पहले ओलम्पिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त, मिल्खा सिंह सहित खेल जगत के कई दिग्गजों ने IOA के इस फैसले का विरोध किया है.

आप को बता दें कि सलीम खान ने सोमवार को भारतीय ओलम्पिक संघ (IOA) की ओर से सलमान खान को इस साल रियो ओलम्पिक में भारत का सद्भावना दूत बनाए जाने के फैसले के खिलाफ हो रही आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने बेटे का बचाव करने की कोशिश की थी. 

सलीम ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा था, 'मिल्खा जी, यह बॉलीवुड नहीं बल्कि भारतीय फिल्म जगत है, जो विश्व भर में व्यापक रूप से विख्यात है. यह वही फिल्म जगत है, जिसने आपकी धूमिल हो रही छवि को फिर से लोगों के सामने उजागर किया'. सलीम खान, मिल्खा सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का जिक्र कर रहे थे. 

इसके बाद मिल्खा ने कहा कि IOA को सोचना चाहिए कि एंबेसडर की क्या जरूरत है? जो भी टीम ओलम्पिक में हिस्सा लेने जा रही है, उसके सभी सदस्य एंबेसडर हैं. भारत के 120 करोड़ की आबादी में से ये खिलाड़ी हमारे एंबेसडर हैं, तो हमें किसी और एंबेसडर की क्या जरूरत? मिल्खा ने कहा कि किसी और को इस पद पर नियुक्त करने का कोई तुक नहीं है. अगर किसी एंबेसडर की जरूरत है, तो हमारे पास सचिन तेंदुलकर, पी टी ऊषा, अजीतपाल सिंह, राज्यवर्धन सिंह राठौर जैसी खेल हस्तियां हैं.

उन्होंने आगे कहा कि यह अच्छी बात है कि उन्होंने मेरे जीवन पर फिल्म बनाई, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा करके फिल्म जगत ने मुझ पर कोई अहसान किया है. मैंने अपनी कहानी एक रुपये में दी थी और यह मामूली बात नहीं है. अगर उनका (फिल्म जगत के लोगों का) कोई कार्यक्रम हो, तो क्या वो किसी खिलाड़ी को अध्यक्ष या एंबेसडर बनाएंगे? 

हालांकि भाजपा सांसद और अभिनेत्री किरन खेर और फिल्मकार सूरज बड़जात्या सहित कई हस्तियों ने सलमान का समर्थन भी किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -