दूध का ये छोटा सा उपाय आपको बना सकता है मालामाल
दूध का ये छोटा सा उपाय आपको बना सकता है मालामाल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हमारी सेहत के लिए दूध बहुत महत्वूर्ण हैं लेकिन दूध का उपयोग टोटके करने के लिए भी किया जाता है. जी हाँ, दुनिया में कई लोग हैं जो दूध से टोटके करते हैं और उपाय आजमाते हैं. ऐसे में कहा जाता है कि दूध का सम्बन्ध सफलता और धन से होता हैं. आप सभी को बता दें कि दूध के जरिये आप किसी भी काम में सफलता प्राप्त कर सकते हैं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसा ज्योतिष का मानना है. कहा जाता है दूध के द्वारा आपके घर में चल रही धन की कमी को भी पूरा किया जा सकता है इसी के साथ कहते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दूध चंद्रमा का कारक होता है.

आप सभी को बता दें कि कहा गया हैं कि अगर सुबह-सुबह दूध को शिवलिंग पर चढ़ाया जाए तो सारे ग्रहों के अशुभ प्रभाव समाप्त हो जाते हैं और अगर आपके घर में पिछले कई दिनों से धन की कमी हो रही हैं और घर में लक्ष्मी रुक नहीं रही है तो आपको एक उपाय करना होगा. उसके लिए आपको एक लोहे के बर्तन में जल चीनी दूध तथा घी मिलाकर पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पेड़ की जड़ में अर्पित करना होगा. कहते हैं ऐसा करने से जल्द ही आपके घर में हुई धन की कमी पूरी हो जाएगी और आपका घर खुशहाल रहेगा.

इसी के साथ आप एक नुस्खा और आजमा सकते हैं. वह नुस्खा यह है कि इसके लिए आपको किसी भी रविवार की रात को सोने से पहले अपने बेड के पास दूध रखना होगा और फिर अगले दिन सुबह यानी सोमवार को नहा धोकर इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित करना होगा. कहा जाता है ऐसा करने से भी घर में लक्ष्मी का वास होता हैं और पैसा ही पैसा आता है.

मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें तिजोरी में, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

एक काला धागा और यह मंत्र कुछ हफ़्तों में दूर कर देगा आपका मोटापा

आंवला नवमी के दिन कर लें यह उपाय, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -