23 जनवरी 23 जगह हो सकता है आतंकी हमला
23 जनवरी 23 जगह हो सकता है आतंकी हमला
Share:

नई दिल्ली : देश पर एक बार फिर आतंकी खतरे का साया मंडरा रहा है। आईबी के अनुसार 26 जनवरी से पहले ही आतंकी 23 जनवरी को 23 अलग-अलग जगहों पर हमले कर सकते हैं। इस तरह की वारदात के लिए बांग्लादेशी आतंकी संगठन हिजबुल तहरीर प्रयास करने में लगा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हमलों को अंजाम देने के लिए जैश-ए-मोहम्मद, इंडियन मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा, हिजबुल तहरीर की सहायता की जा सकती है।

आईबी से मिली जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसी ने हिजबुल तहरीर की चर्चा को इंटरसेप्ट किया गया है। यह आतंकी अपने साथ चिकित्सक और दवाईयां भी लेकर पहुंचने वाला है। जिससे आतंकियों को जरूरत पड़ने पर वहीं उपचार दिया जा सके। खुफिया एजेंसियां आतंकियों को लेकर मिली इस तरह की जानकारी से अलर्ट हो गई हैं।

उल्लेखनीय है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने में लगे हैं। जिसके चलते महत्वपूर्ण स्थलों, लोकप्रिय ईमारतों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आतंकी हरिद्वार के अर्द्धकुंभ को निशाना बनाने में लगे थे यही नहीं वे मध्यप्रदेश के उज्जैन में आयोजित होने वाले सिंहस्थ 2016 को लेकर अपनी साजिशों को अंजाम देने में लगे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -