बगदादी की मौत के बाद भी कम नहीं हुआ आतंकी हमला, शिकार हुआ ये शहर

बगदाद: हाल ही में खूंखार आतंकी बगदादी की मौत के बाद भी माहौल शांत नहीं हुआ इस्लामिक स्टेट अपने समूह के आतंकी बगदादी की मौत के बाद इस्लामिक स्टेट ने माली में सैन्य बलों को अपना निशाना बनाया गया. आईएस ने इस जानलेवा हमले की जबाबदारी ली है. हम आपको बता दें कि इस भयानक हमले में 53 सैनिकों और एक नागरिक की मृत्यु हुई.

सूत्रों के मुताबिक अलजजीरा ने कहा है कि आतंकी समूह ने अपने प्रचारक अमाक समाचार एजेंसी में इस हमले में अपना हाथ होने का खुलासा हुआ है. देश के संचार मंत्री याया संगारे ने शनिवार को बयान दिया है कि यह हमला बीते शुक्रवार को माली के पूर्वी इंडेलिमैन सैन्य चौकी पर किया गया था. देश के संचार मंत्री याया संगारे ने ट्विटर पर इस बात का पूर्ण रूप से खुलासा किया है.

मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘इंडेलिमेन में सुरक्षाबलों पर हमले के बाद वहां कुल 54 शव मिले हैं, जिनमें 53 शव सैनिकों के हैं तो वहीं एक नागरिक की भी इस हमले में मौत हो गयी है. वही यह जानकारी है कि इस हमले में 10 लोगों को बचाया जा चूका है. अभी मामला काबू में बताया जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि बीते शनिवार को उन्होंने हमले के पीछे किस आतंकी समूह का हाथ है, इस बात को लेकर कोई विशेष जानकारी नहीं दी. वही उन्होंने यह बात को स्पष्ट किया है, कि ये एक आतंकी हमला ही है. जंहा स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में इसे आतंकी हमला बताने से मना किया गया है. मिली जानकारी से यह बात सामने आई है कि मीडिया की ओर से इसका खुलासा किया जा रहा है.

सिख तीर्थयात्रियों के स्वागत के लिए तैयार करतारपुर, इमरान खान ने शेयर की तस्वीरें

नवाज़ शरीफ के प्राइवेट डॉक्टर का बड़ा बयान, कहा- जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे पूर्व पीएम

इन स्कूल जारी हुआ होमवर्क कर्फ्यू, पढ़ने से लेकर सोने तक के लिए बनाये गए नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -