पीडीपी नेता पीर मोहम्मद के घर पर आतंकी हमला
पीडीपी नेता पीर मोहम्मद के घर पर आतंकी हमला
Share:

श्रीनगर: आतंकवाद के खिलाफ भारतीय सेना की लगातार कार्यवाहियों के बाद भी जम्मू कश्मीर में आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब तो आतंकियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वे छुपकर नहीं बल्कि खुलकर हमले कर रहे हैं. 2 ही दिन पहले आतंकियों ने पुलवामा के आर्मी कैंप पर हमला किया था और अब पीडीपी नेता और पूर्व विधायक पीर मोहम्मद हुसैन के घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों पर आतंकियों ने गोलियां बरसाई हैं.

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के थाजिवाड़ा गांव स्थित एक पुलिस गार्ड पोस्ट पर आतंकी हमला कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि यह हमला बन्दुक छीनने की नियत से किया गया था, लेकिन पुलिसकर्मियों की सतर्कता से आतंकी घटनास्थल से भाग खड़े हुए. हालाँकि इस हमले मे अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

आपको बता दें कि सोमवार को ही दिन में अनंतनाग के श्रिगुफवारा इलाके के एक बैंक से आतंकी लगभग एक लाख अस्सी हजार की लूटपाट कर भागने में कामयाब हो गए थे. बैंक में तैनात सुरक्षाकर्मी की 12 बोर की राइफल भी आतंकी लूटकर फरार हो गए थे.  एक तरफ पाकिस्तानी सेना सीमा पर लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, जिससे पाकिस्तानी आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ कर रहे हैं. भारत को इन दोनों समस्याओं से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने की जरुरत है. 

पकड़े गए आतंकी जैबुल्लाह ने उगले कई राज

पुलवामा आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद

मेजर गोगोई कांड: फर्जी फेसबुक अकाउंट्स से लड़की से दोस्ती और भी कई राज ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -