मुठभेड़ में घायल हुए आतंकी की मौत
मुठभेड़ में घायल हुए आतंकी की मौत
Share:

नई दिल्ली : जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में कल सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत होने का मामला सामने आया है .पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बोन मोहल्ला गांव में मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत हो गई है .मृतक आतंकवादी की पहचान की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि हाजिन इलाके में कल सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसके विरोध में इलाके के नागरिकों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था .इस विरोध प्रदर्शन का फायदा उठाकर अन्य आतंकवादी भाग निकले थे . लेकिन पुलिस ने एक घायल आतंकी जिसकी बाद में मौत हो गई उसका शव बरामद किया है .

आपको जानकारी दे दें कि कल ही बीएसएफ के जवानों ने कल जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास घुसपैठ की एक कोशिश को विफल कर दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार सोमवार को सुबह करीब पांच बजे रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं.इस पर  सैनिकों ने कई राउंड गोलियां चलाईं .इस कारण संदिग्ध भाग गए  हमारे जांबाज सैनिक हर घुसपैठ को नाकाम करने के लिए सदैव तैयार रहते हैं.

यह भी देखें

श्रीनगर में गोलाबारी, चौथे दिन भी जारी

भारत की चेतावनी पाकिस्तान को अंजाम भुगतना पड़ेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -