आपत्तिजनक फोटो पर उठे बवाल को लेकर आया मिलिंद सोमन का जवाब
आपत्तिजनक फोटो पर उठे बवाल को लेकर आया मिलिंद सोमन का जवाब
Share:

एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के चलते फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहते है। लेकिन बीते दिनों उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी जिसमें वे गोवा बीच पर बिना कुछ पहने दौड़ रहे थे। फोटो सामने आने के उपरांत मिलिंद विवादों से घिर गए थे। जिसके उपरांत खबर आई कि गोवा पुलिस ने अश्लीलता फैलाने के इलज़ाम में उन पर मामला दर्ज किया है। इन सब खबरों पर अब मिलिंद सोमन ने चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उस समय सोशल मीडिया पर चारों तरफ मिलिंद की बातें हो रही थी। आपत्तिजनक फोटो को लेकर केस दर्ज करने की खबरों पर उन्होंने बताया कि उन्हें न तो इस शिकायत के बारे में कोई सूचना है और ना ही उन्हें कोई आधिकारिक नोटिस अब तक उनके पास आया है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि किसी ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुझे किसी ने इस बारे में नहीं बताया है। ना ही अभी तक मेरे पास कोई नोटिस आया है।' जिसके उपरांत आपत्तिजनक फोटोशूट पर भी मिलिंद ने अपनी प्रतिक्रिया दी। जंहा उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए मिलिंद ने कहा कि 'मैं कई सालों से न्यूड फोटोशूट करवा रहा हूं। जब मैंने पहली बार किया था तब मैं खबरों में आ गया था। इससे पहले भी मैंने न्यूड फोटोशूट किए हैं। हर बार लोगों की प्रतिक्रियाएं अलग होती हैं। एक न्यूड इंसान क्या है? हमें भगवान ने इसी तरह बनाया है। ऐसा नहीं कि हम इंटरनेट पर न्यूड लोगों को देख नहीं सकते हैं। इंस्टाग्राम पर कई न्यूड फोटोज हैं। हर किसी के अपने सपने होते हैं।'

बता दें कि मिलिंद सोशल मीडिया पर  बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अपने मॉडलिंग के दिनों की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 55 की आयु में भी वे बहुत फिट हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी उनकी फिटनेस के कायल हैं। मन की बात में पीएम ने मिलिंद का जिक्र भी कर चुके है।

जब कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख बोले विशाल ददलानी- 'ऐसा लगा जैसे एआर रहमान के कॉन्सर्ट में हूं'

मंडी में भूकंप से डोली धरती, लोगों के बीच पैदा हुआ डर

गावस्कर बोले- टीम इंडिया में कोहली का ना होना ऑस्ट्रेलिया को राहत देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -