सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है मिलिंद सोमन का लिपलॉक वीडियो
सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है मिलिंद सोमन का लिपलॉक वीडियो
Share:

हिंदी सिनेमा के फेमस एक्टर और एथलीट मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। जिसके साथ साथ  अपनी निजी लाइफ को लेकर भी अक्सर मिलिंद सोमन का नाम हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता  है। यही नहीं मिलिंद अपनी लेडी लव यानी वाइफ अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देते है। हाल ही में मिलिंद सोमन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें मिलिंद अंकिता को लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे है। 

वाइफ संग प्यार में डूबे हुए नजर आए मिलिंद सोमन: बात यदि  बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कपल की जाए तो उसमें मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर का नाम जरूर शामिल होने वाला है। 56 साल के मिलिंद सोमन और 31 साल के अंकिता शादी के बाद कई अवसर पर सरेआम अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

इस दौरान गौर किया जाए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के लेटेस्ट वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे है, इसमें ये दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में मिलिंद और अंकिता एक दूसरे को लिप लॉक करते नजर आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में मिलिंद सोमन ने लिखा है कि- सबसे चमकीला नीला आसमान, सबसे स्वादिष्ट तरबूज और लद्दाख का सबसे प्यारा चुंबन, इससे बेहतरीन और क्या हो सकता है।

 

सोशल मीडिया पर छाया मिलिंद सोमन ये रोमांटिक वीडियो: ये पहले अवसर नहीं है जब मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कोंवर को कोई लिप लॉक वीडियो और तस्वीर सामने आया है। इससे पहले कई मौके पर मिलिंद सोमन ऐसे रोमांटिक तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर चुके हैं। वहीं बात की जाए मिलिंद सोमन के इस लेटेस्ट वीडियो की तो सोशल मीडिया पर इस प्यार भरे वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स मिलिंद और अंकिता (Ankita Konwar) के इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है।

विवादों के चलते कैंसिल हुआ जुबिन नौटियाल का कॉन्सर्ट, तेजी से बढ़ रही गिरफ्तार की मांग

ब्रह्मास्त्र की जबरदस्त बुकिंग ने उड़ाए हंसल मेहता के होश, बोले- 'खचाखच भरे हैं थिएटर...

बेटी संग वेकेशन पर निकली गौरी, वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -