26 साल छोटी पत्नी के किस करने के बाद मिलिंद सोमन ने कही ये बात
26 साल छोटी पत्नी के किस करने के बाद मिलिंद सोमन ने कही ये बात
Share:

22 अप्रैल 2018 को खुद से 26 साल छोटी लड़की संग शादी कर सुर्ख़ियों में आए मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर आज ही एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनकी पत्नी अंकिता उन्हें माथे पर किस कर रही है और इस तस्वीर को शेयर कर मिलिंद ने लिखा है Your kiss makes it all better, every time happy birthday and happy every day is all I want for you @earthy_5 my love इस तरह मिलिंद ने अपनी पत्नी अंकिता को जन्मदिन विश किया है. आपको बता दें कि मिलिंद ने इस तस्वीर को शेयर कर अपनी पत्नी को प्यार जताया है.

इन हिस्सों पर Kiss करने से लड़कियां हो जाती हैं बेकाबू

मिलिंद कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी को लिप किस करते हुए नजर आए हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया था. मिलिंद एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल हुए हैं लेकिन इस बात से उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ा वह अंकिता को प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. मिलिंद आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीरों को शेयर करते हैं और उनके फॉलोवर्स उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं.

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

मिलिंद ने जब शादी की थी तब उनके फैंस को इस बात की बिलकुल जानकारी नहीं थी लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें अचानक ही वायरल होने लगी और फिर सभी को पता चला कि वह शादी कर रहे हैं. मिलिंद इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस की वजह से खूब पॉपुलर हैं और उनकी पत्नी भी उनकी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं.

टीवी अपडेट्स

26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर

Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -