अपनी नई दुल्हन के साथ अंडरवॉटर रोमांस करते हुए नजर आया बॉलीवुड का ये एक्टर
अपनी नई दुल्हन के साथ अंडरवॉटर रोमांस करते हुए नजर आया बॉलीवुड का ये एक्टर
Share:

इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक एक्टर मिलिंद सोमन और उनसे उम्र में छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर हमेशा के लिए एक-दूजे के लिए हो गए हैं. अंकिता और मिलिंद ने 21 अप्रैल को शादी कर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. मिलिंद और अंकिता के इस रिश्ते ने सभी को ये बता दिया कि प्यार में उम्र का कोई फ़ासला नहीं होता है. दरअसल अंकिता मिलिंद से उम्र में पुरे 25 साल छोटी हैं.

अंकिता और मिलिंद की शादी मराठी रिवाजों के साथ हुई थी. मुंबई के अलीबाग में दोनों ने शादी की थी जिसमे उनके करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. शादी के बाद इन दिनों मिलिंद और अंकिता साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों अपने हनीमून के लिए पुणे गए हुए हैं जहां से उन्होंने अपने खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते है मिलिंद और अंकिता पानी के अंदर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

कुछ तस्वीरें मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ''पहली बार अंडरवॉटर अंकिता के साथ.'' इसके अलावा अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- ''जहां पर परछाई प्यार को सिखाती है.'' फैंस इस कपल की फोटोज़ खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

फोटो पर टाइगर ने कमेंट किया तो ऋतिक बोले फ्लोर पर मिल

जब बचपन में ऋतिक ने किया था माइकल जैक्सन का डांस, शेयर की तस्वीर

आपने देखा दिशा पटानी का हॉट और सेक्सी अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -