51 साल के मिलिंद सोमन अपनी से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड के संग टफरी पर निकले
51 साल के मिलिंद सोमन अपनी से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड के संग टफरी पर निकले
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेताओ में शुमार मिलिंद सोमन जो की हमे अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपने सशक्त मुद्दों पर बात करने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में कुछ समय पहले एक बातचीत के दौरान अभिनेता मिलिंद ने खुलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात की थी व कहा था कि, 'आज के समय में कोई सुपरमॉडल नहीं है. सुपरमॉडल तो भूल जाइए, अब कोई सुपस्टार भी नहीं है. शाहरुख, सलमान और आमिर के बाद कोई सुपरस्टार नहीं होगा. अब उस सब के बाद एक बार फिर से हमारे यह 51 वर्षीय अभिनेता सुर्खियों में बन चले है.

जी हाँ बता दे कि, अबकी बार मिलिंद अपने से आधी उम्र की लड़की संग प्यार के पंचनामे पर चर्चा में बन आए है. सुपरमॉडल मिलिंद सोमन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाते जाते हैं. 51 साल के मिलिंद हाल ही में अमेजन इंडिया फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आए थे, लेकिन उनकी रैंप की तस्वीरों से ज्यादा अटेंशन उनके बैक स्टेज तस्वीर को मिली.

दरअसल उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड के साथ उनकी मां भी वहां मौजूद थीं. उनकी मां की उम्र 78 है और उन्होंने रैंप पर वॉक करने के साथ-साथ स्टेज पर योग कर के भी दिखाया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -