असम का हाल देखकर छलका अंकिता का दर्द, किया इमोशनल पोस्ट

सीएए और एनआरसी को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और स्टूडेंट्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सीएए कानून के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं. ऐसे में खासतौर पर नॉर्थ ईस्ट क्षेत्रों के कुछ एरिया में जबरदस्त अनरेस्ट देखने को मिला है और अब इस मामले में मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर ने एक पोस्ट किया है. जी हाँ, अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो वीडियो शेयर कीं जिनमें से एक वीडियो में अंकिता रनिंग करती हुई नजर आईं और अंकिता इन वीडियोज में रिहा मेखेला नामक वेशभूषा में नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy) on

आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है- '' एक्सओमिया कल्चर के लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है. मैं जब बेहद छोटी थी तब ही मुझे बीहू डांस के बारे में पता चला था. चूंकि मुझे बीहू डांस पसंद था तो मुझे इस त्योहार से जुड़े सभी इंस्ट्रूमेंट्स भी काफी अच्छे लगने लगे थे. खासतौर पर रंगोली बीहू मेरे दिल के हमेशा करीब रहा है. इस त्योहार पर लोक-गीतों को देखने के लिए लोग अपने घरों को खोल देते हैं. उनके संगीत को सुनते हैं और उनकी परफॉर्मेंस को बड़े ध्यान से देखते हैं. इस उत्सव पर लोग एक दूसरे के साथ स्नैक्स शेयर करते हैं और इस त्योहार पर लोगों में खुशी और अपने कल्चर के लिए गर्व को भी महसूस किया जा सकता है. मुझे जीवन की इन छोटी-छोटी चीजों से बहुत खुशियां मिलती हैं.''

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है, ''मुझे पता है कि असम फिलहाल इस त्योहार को मनाने के लिए अच्छी परिस्थितियों में नहीं है और ये देखना काफी दुखद है क्योंकि हम जानते हैं कि ये हमारे लिए कितना खास त्योहार है. लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि स्थितियां जल्द ही सामान्य होंगी. सामान्य स्थितियां यानि ऐसी स्थितियां जब हम अपने कल्चर से और अपनी परंपरा से प्यार कर सकें. हम जहां कहीं भी हों एक्सोम का एक हिस्सा हमारे साथ रहेगा. लव और पॉजिटिविटी हमेशा. सभी को #bhugalibihu की एडवांस में शुभकामनाएं और हां मुझे अपनी ड्रेस रिहा मेखेला में रनिंग करना बेहद पसंद है.'' आपको पता हो कि बीते दिनों ही गुवाहाटी के पिंकेथॉन इवेंट सेलेब्रेट करने के लिए अंकिता और मिलिंद पहुंचे थे और यहां उन्होंने वीमेन रनिंग मैरेथॉन को मोटिवेट किया था.

मशहूर शायर के लिए गूगल ने बदला डूडल, नज्म ऐसी कि दीवाना बना दे

इस हॉट मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, जिसने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

ब्रा पहन इस मॉडल ने दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -