3 डिग्री तापमान में पत्नी संग रोमांस करते हुए नजर आए मिलिंद सोमन
3 डिग्री तापमान में पत्नी संग रोमांस करते हुए नजर आए मिलिंद सोमन
Share:

मिलिंद सोमन मूवी इंडस्ट्री के सबसे फिट कलाकार में से एक कहे जाते हैं. अपनी फिटनेस के साथ-साथ मिलिंद सोमन अपने रोमांटिक अंदाज के लिए भी पहचाने जाते है. मिलिंद हमेशा ही अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ रोमांटिक फोटो साझा करते हैं. अब उन्होंने हॉट स्प्रिंग में वक़्त बिताते एक बहुत रोमांटिक फोटो भी साझा किया है. 

मिलिंद की इस साझा की गई फोटोज में वह पत्नी अंकिता कोंवर के साथ नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में बैठे हुए नज़र आ रहे है. इस बहुत खूबसूरत तस्वीर में दोनों की स्टीमी केमिस्ट्री भी देखने के लिए मिल रही है. मिलिंद ने कहा है कि यह असल में एक थ्रोबैक तस्वीर है. मिलिंद ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, '#ThrowbackThursday जब 2019 में हम आइसलैंड भी गए हुए थे और नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में वक़्त भी बिताया था. उस समय बाहर का तापमान 3 डिग्री था और पानी 30 डिग्री तक ठंडा था. मुझे अपनी और अंकिता की इस तस्वीर से प्यार है.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर हमेशा साथ में ट्रिप्स पर जाते रहते हैं. दोनों के मध्य का प्यार भी साफ देख सकते है. दोनों रोमांटिक वक़्त साथ बिताते के साथ-साथ एक दूसरे को मोटिवेट भी करते हैं. साथ ही फिटनेस रूटीन को भी साथ फॉलो करते हुए दिखाई देते है.  मिलिंद और अंकिता ने कुछ वक़्त पहले साथ में जैसलमेर की यात्रा भी कर चुके है. इस जर्नी को दोनों ने 110 किलोमीटर दौड़ लगाने के उपरांत पूरा किया था. दोनों ने साथ में फोटोशूट भी करवाया था, जिसमें उन्हें अपने समय को एन्जॉय करते और अलग-अलग व्यंजनों का मजा लेते भी देखा गया था. 

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने वर्ष 2018 में शादी की थी. दोनों की उम्र में मध्य 28 वर्ष का निर्णय किया है, जिसे लेकर दोनों के खूब चर्चे हुए थे. अंकिता ने अपने कई इंस्टा पोस्ट में ये बात कही है कि उन्हें मिलिंद और अपनी आयु से कोई फर्क नहीं पड़ता.

राज ने शिल्पा के नाम की 38 करोड़ की प्रॉपर्टी

'वर्ल्ड कप' वाले बयान पर पूनम की पिता ने की थी जमकर पिटाई

सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -