मिलिंद सोमन को मिला टीवी के इस शो का ऑफर, निभाएंगे शिव का किरदार
मिलिंद सोमन को मिला टीवी के इस शो का ऑफर, निभाएंगे शिव का किरदार
Share:

बीते साल खुद से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी करने के बाद फ्री टू लव कैंपेन के ब्रांड अंबेसडर बन चुके मशहूर अभिनेता मिलिंद सोमन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जी दरअसल वह जल्द ही टीवी शो में नजर आने वाले हैं. अब आप सोच रहे हों कि वह बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो ऐसा बिलकुल नहीं है क्योंकि वह किसी अन्य शो में आने वाले हैं. जी दरअसल वह जल्द ही भगवान शिव का रूप धारण करने के बाद शो में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि 'देवों के देव महादेव' और 'राधाकृष्ण' जैसे शोज़ की सफलता के बाद छोटे परदे पर जल्द ही धारावाहिक 'जग जननी मां वैष्णोदेवी- कहानी माता रानी की' शुरू होने वाला है. इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं क्योंकि इसके प्रोमो काफी शानदार हैं. ऐसे में इस शो में अभिनेता मिलिंद सोमन शिव का किरदार निभाने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले शिव के इस किरदार के लिए अभिनेता मोहित रैना को चुना गया था, लेकिन काम की व्यस्तता के चलते उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया. ऐसे में अब यह किरदार मिलिंद सोमन निभाएंगे.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक मिलिंद सोमन टीवी पर पहली बार एक भगवान के अवतार में नज़र आने वाले हैं और यह उनके लिए बहुत ही रोचक है क्योंकि इससे पहले उन्होंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है. वहीं वह अपने किरदार के आने के बाद अपने फैन्स का रिएक्शन जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं.

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

TRP लिस्ट में लगा तड़का, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस शो ने किया पीछे

मुंबई की बारिश में नजर आईं 'भीगी से भागी सी' सुमोना चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -