मिलिंद सोमन की तरह उनकी मां ने किए पुश-अप्स, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन
मिलिंद सोमन की तरह उनकी मां ने किए पुश-अप्स, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन
Share:

अभिनेता और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है. अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहते हैं. एक्टर मिलिंद सोमन अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कोरोना लॉकडाउन के बीच अभिनेता मिलिंद ने कई मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. वहीं अब हाल ही में अभिनेता मिलिंद ने अपनी मां के जन्मदिन का एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देख कर हर कोई चौक गया है.

दरअसल अभिनेता मिलिंद सोमन ने 3 जुलाई को अपनी मां ऊषा सोमन का 81वां जन्मदिन मनाया है. इस खास अवसर पर मिलिंद ने अपनी मां का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में मिलिंद सोमन की मां 81 साल की उम्र में जिस प्रकार से पुश अप्स लगा रही वो देखकर हर कोई हैरान हो गया है. इस वीडियो को  शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा है, '3 जुलाई 2020, लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्ष मनाए गए. 15 पुश अप्स के साथ पार्टी और वनीला बादाम केक, जिसे अंकिता ने बनाया है. हैपी बर्थडे आई. हमेशा मुस्कुराते रहिए. ' इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रह है. 

आपको बता दें की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर मिलिंद के फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी मिलिंद के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी मां को अद्भुत बताया है. मालूम हो कि लॉकडाउन के बीच मिलिंद ने अपने साथ ही मां और पत्नी के कई फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

अरशद वारसी ने अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी को लेकर किया था ट्वीट, अब कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

अनुपम खेर ने पुराने दिनों को किया याद, अमिताभ संग साझा की ये तस्वीर

आलिया के बाद इस अभिनेत्री ने कमेंट सेक्शन किया बंद, बोलीं- मुझे बेवजह गालियां दी जा रही है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -