अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल
अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने हाल ही में सभी का दिल जीत लिया है। जी दरअसल मिलिंद उन अभिनेताओं की लिस्ट में है जो एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 56 साल की उम्र में वह बॉलीवुड के यंग स्टार्स को फिटनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देते हैं। जी हाँ और उनके देखने वाले उनको देखते ही रह जाते हैं। वैसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ मिलिंद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जी हाँ और अक्सर वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

अब हाल ही में एक्टर ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें दोनों पानी के अंदर एक-दूसरे के लिए प्यार जता रहे हैं। आप देख सकते हैं मिलिंद सोमन (Milind Soman) की तरह उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) भी फिटनेस फ्रीक हैं। जी हाँ और दोनों हर दिन अपनी फिटनेस को लेकर सजग दिखते हैं। दोनों अक्सर खुद को फिट रखने के लिए एक्टिविटी में बिजी रखते हैं। हाल ही में मिलिंद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों फिटनेस के साथ कपल गोल्स दे रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

जी हाँ, हाल ही में मिलिंद ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ अंडर वॉटर स्कूबा डाइव की एक वीडियो शेयर की है, जहां दोनों ही पानी के अंदर दिल बनाते दिखाए दिए। मिलिंद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है, ‘एक साथ ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करें’। वैसे मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी संग रोमांटिक हो जाते हैं और इस कपल के फोटोज से लेकर वीडियो तक को फैंस प्यार देते हैं।

दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है'

अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म

ट्रेडिशनल लुक में दिलकश नजर आ रहीं श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -