अंकिता के बाद मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा
अंकिता के बाद मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकित कँवर के बीच ब्रेकअप की अफवाह उड़ाई जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ट्वीट करके अफवाह फैलाने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है. दो दिन पहले अंकिता के द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद अब मिलिंद सोमन ने भी एक पोस्ट कर इन बातों को इनडायरेक्टली ख़ारिज किया है. 

मिलिंद सोमन ने गर्लफ्रेंड अंकिता के बाद बाद अब इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है 'अच्‍छे पर ध्‍यान केंद्रित कीजिए... अच्‍छी आदतें अच्‍छी जिंदगी के लिए.. प्‍यार से घिरा हुआ..' मिलिंद सोमन और अंकिता कँवर समय-समय पर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है. 

इससे पहले अंकिता कँवर ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, अंकिता के द्वारा शेयर की गई फोटो ब्रेकअप वाली अफवाह के ठीक बाद शेयर की गई थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'अपने रिलेशनशिप को देने के लिए सबसे अच्छी चीज है समय, बातचीत, समझ और इमानदारी....' इसी पोस्ट के साथ कुछ प्यारे-प्यारे हैशटैग डालकर अंकिता ने भी इस बात को ख़ारिज कर दिया था. दोनों कपल की इन पोस्ट के बात साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों के रिश्तों में कोई खटास नहीं है सब कुछ ठीक चल रहा है.

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

भगवान का दिया हुआ तोहफा है रणबीर

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -