उम्र की सीमा को तोड़कर प्यार भरे शादी के बंधन में बंधे मिलिंद और अंकिता
उम्र की सीमा को तोड़कर प्यार भरे शादी के बंधन में बंधे मिलिंद और अंकिता
Share:

बॉलीवुड के फिट दिखने वाले एक्टर मिलिंद सोनम ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी कि है जिसकी कई तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप कि खबरें वायरल हुई थी और अब उन बातों को खारिज करते हुए दोनों ने शादी कर ली है.

बीते कल दोनों कि मेहँदी और हल्दी कि रस्म हुई और अब आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए है. मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड कि उम्र कि वजह से कई बार सुर्ख़ियों में आ चुके है और अब आखिरकार उन्होंने खुद से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी कर ही ली.

शादी के दौरान दोनों के घरवाले वहां मौजूद रहे और दोनों के घरवालों ने शादी को खूब एन्जॉय किया. आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी के कई फोटोज और वीडियो वायरल किए जा रहे है जो अभी हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. वाकई में मिलिंद और अंकिता दोनों ही काफी शानदार अंदाज में नजर आए.

मिलिंद ने सफ़ेद रंग का कुर्ता और पायजामा पहना है और अंकिता ने वाइट रंग की साड़ी. दोनों की शादी पुरे रीति-रिवाजों के अनुसार हुई और दोनों अपनी शादी में बहुत खुश नजर आ रहे हैं. यहाँ देखिए शादी का वीडियो जो filmy_chutzpah द्वारा शेयर किया गया है.

सुपरस्टार महेश बाबू ने किया पत्नी को लिप किस, फोटो वायरल

Video : 2018 में फिल्मों के वो डायलॉग्स जो सभी की जुबान पर चढ़े है

जानिए हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -