इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर पर आजतक नहीं हुआ उम्र का असर
इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर पर आजतक नहीं हुआ उम्र का असर
Share:

53 साल के हो चुके मिलिंद सोमन पर उनकी उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है वह भी उतने ही डेशिंग और हॉट हैं जितने पहले थे. मिलिंद सोमन एक सुपरमॉडल, एक्टर और फिटनेस एक्सपर्ट हैं और आज भी शानदार नजर आते हैं. नब्बे के दशक में मिलिंद सोमन किसी सुपरस्टार से कम नहीं थे और आज भी नहीं है. आप सभी देख सकते हैं लड़कों के बीच मिलिंद सोमन का क्रेज भले ही उनकी फिटनेस की वजह से बढ़ा हो लेकिन लड़कियों का मामला बिल्कुल अलग है. आप सभी को बता दें कि मिलिंद का जन्म 4 नवम्बर 1965 में हुआ था और वह आज भी सभी की पसंद बने हुए हैं.

ऐसे तो 50 के बाद ज्यादातर लोगों को लगाता है कि उनकी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा निकल गया लेकिन मिलिंद ने ऐसा कभी नहीं सोचा बल्कि उनका मानना है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है साथ ही उनका कहना है, 'उनकी मां या दादी अपना बर्थडे नहीं मनाते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि उनकी उम्र निकल रही है. लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता. यही वजह है कि मैंने आयरन मैन का चैलेंज लिया.' आप सभी को बता दें कि मिलिंद सोमन ने 50 की उम्र में आयरनमैन का चैलेंज लिया और इस एक चैलेंज जिसमें अच्छे-अच्छों की सांस फूल जाती है उन्होंने यह खिताब अपने नाम कर लिया. मिलिंद सोमन को आज लोग आयरनमैन के नाम से भी पुकारते हैं.

वैसे वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन फिर भी वह अपनी फिटनेस के लिए आज मशहूर हैं. मिलिंद को आप सभी ने अशोका, अग्नि वर्षा रूल्स, प्यार का सुपर-हिट फार्मूला जैसी फिल्मों में देखा ही होगा और वह जापानी, मराठी, तेलुगु, जर्मन, फ्रेंच, तमिल, इंगलिश, स्वीडिश सहित तमाम भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS

नायक होने के बावजूद खलनायकी को नया आयाम देने वाले थे ये अभिनेता

बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -