इस अभिनेता संग सेल्फी के चक्कर में महिला ने लगा डाले 10 पुशअप्स

एक्टर मिलिंद सोमन को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। फिट रहने के लिए अभिनेता काफी मेहनत करते हैं और आज उनके लाखों फैन हैं। वैसे मिलिंद काफी फिटनेस फ्रीक हैं। वह रोज वर्क आउट करते हैं और साथ ही अपने फैंस को भी ऐसा ही करने की सलाह देते हैं। अब हाल ही में मिलिंद ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला के उनसे सेल्फी मांगी तो मिलिंद ने उनके आगे एक अजीबोगरीब शर्त रख दी। जी दरअसल मिलिंद ने उन्हें सेल्फी के बदले 10 पुशअप्स मारने के लिए कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

महिला सेल्फी लेना चाहती थी इस वजह से महिला ने ऐसा ही किया। उसके बाद उन्हें मिलिंद संग सेल्फी मिली। अब मिलिंद ने महिला का पुशअप्स वाला वीडियो शेयर कर लिखा है- 'सेल्फी के लिए ये मेरे फेवरेट पुशअप्स में से एक हैं। मैं एक छोटे मार्केट में था, शायद ये रायपुर था। कुछ लोकल स्टफ खा रहा था और इन महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा। मैंने उनसे 10 पुशअप्स करने के लिए कहा और वो तुरंत मान गई।' आगे उन्होंने लिखा है- ''मेरे कैमरा ओपन करने से पहले ही उन्होंने ये कर दिया। साड़ी के साथ और आसपास के लोगों से भी कोई दिक्कत नहीं हुई और न ऐसा कोई बहाना कि मैंने ये पहले नहीं किया, कोई बहाना नहीं। कभी कभी आपको जिस फिटनेस की जरूरत होती है वो है अपनी जिंदगी को अच्छे से जीना और उन चीजों को पाना जो आप चाहते हैं। हां कहने की क्षमता है, मैं ये कर सकता हूं। और हां मैंने उनके साथ उनके फोन में एक बढ़िया सेल्फी ली।''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही मिलिंद कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे लेकिन अब वह संक्रमण से जंग जीत चुके हैं।

कोरोना मरीजों को राहत! तय हुआ DRDO की कोरोना दवा 2DG का दाम

टीडीपी नेता सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी ने आनंदैया की गिरफ्तारी पर उठाए ये सवाल

निर्देशक रामकुमार ने रतसासन में पीडोफाइल चरित्र इनबराज को लेकर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -