पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आप सभी को बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर इन द‍िनों मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं जहाँ से दोनों की तस्वीरें लगातार सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हॉलीडे की चुन‍िंदा तस्वीरें सोशल मिलिंद सोमन ने शेयर की हैं और इन तस्वीरों में मिलिंद सोमन और अंकिता की रोमांट‍िक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि फिटनेस फ्रीक कपल मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर हॉलीडे पर भी एक्सरसाइज करना नहीं भूलते हैं और इसका प्रूफ दोनों की हॉलीडे पर जॉग‍िंग करते हुए तस्वीरें दे रही हैं. इसी के साथ मिल‍िंद संग रोमांट‍िक केमिस्ट्री की कई तस्वीरें अंक‍िता ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में अंकिता ने ल‍िखा है- Today, Tomorrow, Forever .

आप सभी को बता दें कि बीते महीने दोनों की किस करते हुए भी एक फोटो काफी वायरल हुई थी. ये तस्वीर उन्होंने Kiss Day के मौके पर शेयर की थी जो काफी रोमांटिक थी. वहीं मिलिंद ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Time belongs to those who love.. to those who hope.. and to those who believe इसमें वह जॉगिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर अंकिता ने शेयर कर लिखा है Hangin “by” the pool is also as nice as hangin “in” the pool #islandlife #travelgram #beachlife #indianocean #poolside #summerbody @dahiya_vinay

इसमें वह बिकिनी में मदहोश कर दे रहीं हैं मिलिंद और अंकिता की शादी साल 2018 में सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी और मि‍ल‍िंद ने एक प्राइवेट सेरेमनी में 26 साल छोटी अंकिता संग शादी रचाई थी. वहीं इस शादी में चुन‍िंदा फैमिली के सदस्यों और दोस्तों ने श‍िरकत की थी. दोनों की उम्र में फर्क होने के बाद भी दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं.

सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'धड़कन' फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

डायन में सतरूपा का किरदार निभाएंगी आशका गोराडिया, बढ़ेंगी जाह्नवी की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -