स्विमिंग पूल में रोमांटिक अंदाज में अपनी 26 साल छोटी पत्नी संग यूँ नजर आए मिलिंद सोमन
स्विमिंग पूल में रोमांटिक अंदाज में अपनी 26 साल छोटी पत्नी संग यूँ नजर आए मिलिंद सोमन
Share:

आप सभी को बता दें कई टीवी शोज में नजर आ चुके मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी पत्नी के साथ लगातार तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं. जी हाँ, वह और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर अक्सर पीडीए मोमेंट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. आप सभी को याद हो पहले वैलेंटाइंस डे पर दोनों ने एक रेस्तरां में एक-दूसरे को किस करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और इस बार फिर दोनों हॉट हो गए हैं.

जी हाँ, दोनों इन दिनों गोवा वैकेशन के दौरान की कई इंटीमेट फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर तहलका मचा रहे हैं. जी हाँ, अंकिता ने फिर से अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंकिता कहीं बिकिनी में नजर आ रही हैं तो कहीं स्विमसूट में. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वे मॉडल्स की तरह पोज देती नजर आ रही हैं और कहीं-कहीं अंकिता पूल में नहाते हुए पोज दे रही हैं. वहीं मिलिंद भी कहीं-कहीं उनके साथ नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं दोनों ने कई हॉट फोटोज क्लिक करवाए हैं.

अंकिता ने अपने इस फोटोशूट की कई तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं और आपको पता हो कि अंकिता को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं जिनके लिए वह आए दिन फोटोज पोस्ट कर देती हैं. मिलिंद और अंकिता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और ये दोनों ना सिर्फ फिटनेस के दीवाने हैं बल्कि अक्सर रनिंग करते और योग करते भी नजर आते हैं.

इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने मुंडवाए सारे बाल, अब दिखती है ऐसी

'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम

इस शो से मराठी मुलगी बनकर धमाकेदार वापसी करेंगी दृष्टि धामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -