मिलिंद का 'दिल' तो अब भी बच्चा है जी
मिलिंद का 'दिल' तो अब भी बच्चा है जी
Share:

फिटनेस फ्रीक 'मिलिंद सोमन' आजकल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. लाइमलाइट को अवॉयड करने वाले मिलिंद अपने से 33 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने हुए है. मिलिंद की गर्लफ्रेंड का नाम 'अंकिता कोनवार' है, जिनकी उम्र 18 वर्ष है. मॉडल के साथ अंकिता एयरहोस्टेस भी हैं.

मिलिंद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता के साथ अपनी एक फोटो शेयर की जिसके कारण वो फिर से चर्चाओं में आ गए है. मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अमेजन इंडिया फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आए जहाँ दोनों ने साथ में रैंप वाक भी किया. मिलिंद ने सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को इंट्रोड्यूस करवाया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, "दोनों एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे है".

इससे पहले भी उन्होंने साथ में कई फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की है. हमेशा सुपर एक्टिव रहने वाले मिलिंद ने पिछले साल ही अल्ट्रामैराथन जीती थी और उन्हें आयरनमैन का खिताब भी मिला हुआ है. मिलिंद ने 1998 में छोटे पर्दे पर "कैप्टन व्योम" में सुपरहीरो का किरदार निभाया था जो बच्चों में काफी प्रचलित हुआ था. मिलिंद सोमन की आखरी मूवी 'बाजीराव मस्तानी' थी जिसमे उन्होंने अंबाजी पंत का रोल प्ले किया था.

उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में कहें तो उन्होंने साल 2006 में फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी करली थी, जिसमे 2009 में उनका तलाक़ हो गया. इन सबके बाद उन्होंने एक्टर सहना गोस्वामी को डेट किया, जो उनसे 21 साल छोटी थी. सहाना और उनका रिलेशन 4 साल तक चला था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बार 'हवा हवाई' सांग पर श्रीदेवी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके

यौन उत्पीड़न का शिकार हुई कैलाश खेर की पत्नी करने चली थी आत्महत्या

खिलाडी नंबर वन ने शहीद जवानो को दिए 1 करोड़ रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -