'लाल सिंह चड्ढा' के समर्थन में आए मिलिंद, ट्रोलर्स को लगा दी जमकर फटकार
'लाल सिंह चड्ढा' के समर्थन में आए मिलिंद, ट्रोलर्स को लगा दी जमकर फटकार
Share:

अभिनेता आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर स्टारर मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों का श्रृंगार बनती हुई दिखाई दे रही है। रिलीज से पहले ही मूवी चर्चाओं का विषय बन चुकी है। सोशल मीडिया पर मूवी के बायकॉट की मांग उठने लगी है, इसके कारण से 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स और आमिर खान चिंतित हैं। इस दौरान अभिनेता मिलिंद सोमन अभिनेता की मूवी के समर्थन में आए हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे डाला है।

मिलिंद सोमन ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'आमिर खान' का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते।' मिलिंद का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है और यूजर्स उनके ट्वीट पर कमेंट कर भी अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है।

खबरों का कहना है कि हाल ही में मीडिया ने जब आमिर खान से 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड के बारे में प्रश्न किया गया तो एक्टर ने बोला है, बॉलीवुड का बहिष्कार करो...आमिर खान का बहिष्कार करो...लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो...मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं ... और यह बिल्कुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं ... मैं ऐसा ही हूं। यदि कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाह रहा हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।" 

रोमांच और रहस्य से भरी हुई है तापसी की दोबारा, फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज

इस अभिनेत्री ने आमिर पर उठाए थे सवाल, अब एक्टर ने दिया मुहतोड़ जवाब

ब्रेकअप के बाद रिलीज होने जा रहा है शमिता और राकेश का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -