आखिर क्यों नहीं किया गया माईली  ग्रैमी में आमंत्रित
आखिर क्यों नहीं किया गया माईली ग्रैमी में आमंत्रित
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस एंड सिंगर माईली साइरस को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपने कोई न कोई गानों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं हैं ही में गायिका माईली साइरस ने इस बात का खुलासा किया कि क्यों उन्हें इस साल के ग्रैमी अवॉर्ड्स का आमंत्रण नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि गांजे के प्रति उनके लगाव को देखते हुए ही ऐसा किया गया है. इस साल के ग्रैमी अवॉर्ड्स में माईली की अनुपस्थिति ने उनके प्रशंसकों के बीच कई सवाल खड़े कर दिए, क्योंकि रविवार, 26 जनवरी को आयोजित हुए इस समारोह में माईली के पिता बिली रे साइरस मौजूद थे और तो और माईली की बहन नूह साइरस भी कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. ऐसे में माईली का न आना लोगों को काफी खल रहा था.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सोमवार को माईली ने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने एक पोस्ट में इस बात का संकेत दिया कि आखिर उन्हें ग्रैमी सहित अन्य पुरस्कार समारोह में अब और आमंत्रित क्यों नहीं किया जाता है. माईली ने बताया कि ऐसा साल 2013 के एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड में उनकी हरकतों के चलते हुआ है, जिसमें उन्होंने गांजे के प्रति अपने लगाव का प्रदर्शन किया था.

उन्होंने इस अवॉर्ड शो के एक क्लिप को साझा किया, जिसमें वह समारोह के मंच पर गांजे का सेवन करती हुईं नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और हमें आश्चर्य होता है कि क्यों मुझे अब अवॉर्ड शो में आमंत्रित नहीं किया जाता है." वहीं कथित तौर पर पुरस्कार समारोहों से माईली को उनके द्वारा उल्लेख किए गए इसी कारण के चलते ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. हालांकि इन सबके बाद भी उनके प्रशंसक उनके साथ खड़े नजर आए और उन्हें कभी भी खुद को न बदलने की सलाह दी.

'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' का टीजर हुआ रिलीज, विन डीजल का दिखा नया अंदाज

हॉलीवुड फिल्म 'Matrix 4' में नजर आ सकती है प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज के भाई को 25 साल की सजा, लगा बेटी संग दुष्कर्म करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -