अपनी आवाज के दम पर माईली रे सायरस ने हासिल की सफलता

अपनी आवाज के दम पर माईली रे सायरस ने हासिल की सफलता

अमेरिकी गायिका, अभिनेत्री और लेखिका माईली रे सायरस का आज के ही दिन जन्म हुआ था। सायरस का जन्म सन् 1992 में 23 नवम्बर को टेनेसी के नैशविले में हुआ था। सायरस डिजनी चैनल श्रृंखला हैना मॉण्टेना में प्रमुख चरित्र के अभिनय के लिए विशेष रूप से जानी जाती है। हैना मॉण्टेना की सफलता को ध्यान में रखकर अक्टूबर 2006 में एक साउण्डट्रैक CD प्रसारित की गई, जिसमें कार्यक्रम में गाये उसके आठ गाने हैं। सायरस के एकल म्युज़िक करियर की शुरुआत 23 जून 2007 को उसके पहले एलबम, मीट माईली सायरस के रिलीज़ के साथ हुई। 

जिसमें उनके प्रथम शीर्ष दस एकल "सी यू अगेन" सम्मिलित हैं। इस गाने ने सायरस को रेडियो डिजनी से मुख्यधारा टॉप 40 की सफलता से जोड़ने में सहायता प्रदान की तथा और कई अन्य डिज़नी कलाकारों के लिए मार्ग खोल दिया। उसका दूसरा एलबम, ब्रेकआउट, 22 जुलाई 2008 को रिलीज़ किया गया था। ब्रेकआउट सायरस का पहला एलबम है जिसमें हैना मॉण्टेना का स्वत्वाधिकार सम्मिलित नहीं है। दोनों ही एलबम बिलबोर्ड 200 में पहली बार पहले स्थान पर आये।

सायरस ने 2008 में बोल्ट नाम की फिल्म में अभिनय किया तथा उसके साउण्डट्रैक के लिए "आई थॉट आई लोस्ट यू" गाना रिकार्ड किया। इसके लिए उसे गोल्डन ग्लोब के नामांकन से सम्मानित किया गया। उसने हैना मॉण्टेना फिल्म में अभिनय किया, जिसका शीर्षक हैना मॉण्टेना: द मूवी था जो 10 अप्रैल 2009 को रिलीज़ हुई थी। इसके अतिरिक्त मूवी साउंडट्रेक के लिए उसने "द कलाइम्ब" नामक मुख्य एकाकी गाना गाया।

ऑल-ब्लैक लेदर लुक्स में हॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्रेंडी ट्रेंड

एक जैसी ड्रेस में नज़र आए ये हॉलवुड कपल

कार्डी बी ने अपने बालों को कराया हाईलाइट,देंखे ये अद्भुत तस्वीर