ख़राब मौसम के चलते रद्द हुआ माइली साइरस का ये खास इवेंट
ख़राब मौसम के चलते रद्द हुआ माइली साइरस का ये खास इवेंट
Share:

हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस के विमान की खराब मौसम के चलते इमरजेंसी लैंडिंग करवाना पड़ गया। इतना ही नहीं माइली एक फेस्टिवल में भाग लेने के लिए पराग्वे के लिए रवाना हुई थी, लेकिन बीच में ही उनका विमान आसमानी बिजली की चपेट में आया और उनकी फेस्टिवल में भाग लेने की योजना को पूरी तरह से रद्द कर दिया। जिसकी सूचना माइली ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने फैंस को दी है। 

माइली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विमान का एक वीडियो साझा कर सभी को स्थिति के बारे में जानकारी दी है। माइली ने लिखा कि मेरे प्रशंसकों और सभी के लिए जो मेरी उड़ान के बारे में सुनकर चिंतित हो गए थे। हमारा विमान एक बड़े अप्रत्याशित तूफान में फंस गया और आसमानी बिजली की चपेट में आया। इसी के चलते विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करना पड़ गया। 

माइली ने आगे लिखा कि मेरे साथ जो भी लोग यात्रा कर रहे थे, मेरा क्रू, बैंड, दोस्त और परिवार सभी अच्छे है। इसके साथ ही माइली ने टूटे हुए दिल की इमोजी के साथ लिखा कि दुर्भाग्य से, हम पराग्वे आने में सक्षम नहीं हूँ। आई लव यू। जिस Asunciónico फेस्टिवल में माइली सायरस हिस्सा लेने के लिए निकली थी, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि यह फेस्टिवल पराग्वे के सबस बड़े रॉक फेस्टिवल में से एक है। स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार माइली सायरस के शो में बहुत से लोगों के आने की उम्मीद थी, लेकिन अब शो को ही रद्द करना पड़ा।

पराग्वे में मौसम की स्थिति इतनी बिगड़ गई थी कि फेस्टिवल का पहले दिन रद्द करने की नौबत आ गई। इसका मतलब यह है कि फू फाइटर्स, मशीन गन केली और डोजा कैट जैसे अन्य कलाकार भी इस फेस्टिवल में अपना शो नहीं कर सकते है।

उर्फी की तरह ही इस अदाकारा को है खुद की ड्रेस डिजाइन करने का शौक

बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक का हाथ थामे नजर आई जेनिफर

Oscars इवेंट प्रियंका ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -