पति लियाम से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड एक साथ समय बिता रही Miley

एक महीने पहले ही अमेरिकन सिंगर और ऐक्टर माइली साइरस और लियाम हेम्सवर्थ के अलग होने के एक महीने बाद ही माइली अपनी गर्लफ्रेंड कैटलिन कार्टर के साथ रह रही हैं. हॉलीवुड कपल्स के बीच अक्सर ये देखने को मिलता है कि वे शादी के बाद अलग हो जाते हैं. ऐसे ही लियाम और माइली ने बीते दिसंबर को शादी की थी और अब दोनों अलग होने की कगार पर हैं. इतना ही नहीं, दोनों ने अलग होने के लिए डिवॉर्स फाइल किया हुआ है और बताया जा रहा है कि कैटलिन के साथ अपने रिश्ते के बारे में माइली के बहुत खुले तौर पर स्वीकार किए जाने के कारण यह तलाक हो रहा है.

यानि दोनों की सहमति से ये तलाक हो रहा है. वैसे जब से माइली और लियाम के सेपरेशन की खबरें सामने आई हैं तब से वह कैटलिन के साथ अक्सर दिखाई देने लगी थीं. वहीं माइली के फैंस इस खबर से दुखी भी हैं. अब सूत्रों के मुताबिक पिछले हफ्ते ही लॉस ऐंजिलिस में हिडन हिल ऐरिया में माइली और कैटलिन साथ रह रही हैं. अभी फिर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि माइली साल 2009 से ही लियाम को डेट कर रही थीं और इस बीच कई बार दोनों का ब्रेकअप हुआ था. बाद में दोनों ने शादी कर ली लेकिन यह शादी भी केवल 8 महीने चली.

कुछ दिनों पहले माइली इटली में छुट्टियां बिता रही थीं और उनके साथ ब्रॉडी जेनर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटलिन कार्टर के साथ देखा गया था. बताया जा रहा है दोनों एक दूसरे को डेट कर रही हैं. माइली के सेपरेशन की खबर सामने आने के बाद माइली और कैटलिन की किस करती हुई तस्वीरें सामने आई थीं और कहा जा रहा है कि दोनों डेट पर गई थीं. बता दें कि पहले भी माइली इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वह बाइसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ भी आकर्षित होती हैं.

अब कोई महिला बनें जेम्स बॉन्ड : पियर्स ब्रोसनन

जेनिफर लोपेज ने खोला सफलता का राज, चौंक उठे फैंस

Most Popular

- Sponsored Advert -