VIDEO : भीड़ के बीच फंसी मशहूर सिंगर, अनजान शख्स ने कर दिया किस और....
VIDEO : भीड़ के बीच फंसी मशहूर सिंगर, अनजान शख्स ने कर दिया किस और....
Share:

अमेरिका की प्रसिद्द गायिका माईली सायरस को एक प्रशंसक ने पकड़कर जबरन किस करने की कोशिश की है. यह वाकया उस समय हुआ जब वह यहां होटल से निकल रही थीं. 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के रिपोर्ट की माने तो, एक वीडियो में सायरस और उनके पति लियाम हेम्सवर्थ को रविवार को यहां होटल से रवाना होते हुए नजर आ रहे हैं. तभी प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया था. 

26 साल की गायिका अपने 29 वर्षीय पति के साथ भीड़ के बीच से निकल रही थी, इस दौरान एक शख्स ने बालों से उन्हें पकड़ते हुए अपनी ओर खींचकर उन्हें जबरन किस करने की कोशिश भी की. माईली के एक फैन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के द्वारा शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि वीडियो में वह शख्स महज सेकंड भर के लिए नजर आ रहा है और माईली ने उसके किस करने से पहले उसे हटा दिया था और सुरक्षाकर्मियों ने उसे इस दौरान वहां से अलग किया.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सायरस प्रिमावेरा साउंड फेस्टिवल में प्रस्तुति देने के सिलसिले में बार्सिलोना में पहुंची थीं. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर न तो गायिका और न उनके पति ने घटना के संबंध में कोई टिप्पणी की है. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि माईली सायरस सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने नए फोटो और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने का कमा किया करती हैं. वहीं माईली सायरस अमेरिका की मशहूर सिंगर हैं और आए दिन उनके परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किए जाते हैं. 

फैंस के दिलों पर फिर राज कर गई डेमी रोज, बिकिनी में दिए ऐसे सेक्सी पोज

संगीत जगत में छाया शोक, नहीं रहे दिग्गज सिंगर रॉकी एरिकसन

डेमी लोवाटो को भायी 'क्वीन' क्रिस्टिना अगुलिएरा, तारीफ़ में कहा यह सब कुछ

सोफी टर्नर से गुपचुप शादी पर बोले जो जोनस, कहा-परिवार को भी इंटरनेट से पता चला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -