टीवी शो में नजर आएगी सायरस, इस दिन होगा धमाका
टीवी शो में नजर आएगी सायरस, इस दिन होगा धमाका
Share:

टेलीविजन सीरिज 'ब्लैक मिरर' के पांचवें सीजन की शुरुआत 5 जून से होने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि इसमें हॉलीवुड की मशहूर गायिका-अभिनेत्री माईली सायरस भी नजर आएंगी. वहीं हाल ही में आई  वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो, नेटफ्लिक्स ने इस शो के पांचवें सीजन की घोषणा भी कर दी है.

जानकारी के मुताबिक़, इस साइंस फिक्शन एंथोलॉजी सीरीज में चार्ली ब्रूकर और एन्नाबेल जोन्स की तीन बिल्कुल नई कहानियां देखने को मिलेंगी. वहीं इसमें एंथोनी मैकी, सायरस, या' अब्दुल-मतीन 2, टोफर ग्रेस, डैमसन इदरिस, एंड्रयू स्कॉट, निकोल बेहरी, पोम क्लेमेन्टिफ, ऐंग्यूरी राइस, मैडिसन डेवनपोर्ट और लुडी लिन जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

आपको बता दें कि इस तरह से एक बार फिर से, इन कहानियों में प्रौद्योगिकी को प्राथमिक रूप से दर्शाया गया है और इस सीजन में भी आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, स्मार्ट टेक्नोलॉजी और वर्चुअल रियेलिटी की स्थिति को गहराई से दर्शाया गया है. इसमें सायरस एक ऐसे कलाकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी जिसके हजारों प्रशंसक होते हैं और साथ ही इस सीजन में दिखाया जाएगा कि उन्हें लोकप्रियता के शिखर तक पहुंचने के लिए किन परिवर्तनों में से होकर गुजरना रहता है. 

गुलाबी बिकिनी में नजर आई यह हसीना, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल

न शरमाई न हिचकिचाई, हॉट पोज देकर गजब की तस्वीरें खिंचाई

कपड़े थे बेहद टाइट, कुछ इस तरह नजर आईं एंजेला वाइट

पति के बारे में बोलना वेंडी को पड़ा महंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -