गर्भवती होने के कमेंट पर माइली सायरस का मुंहतोड़ जवाब
गर्भवती होने के कमेंट पर माइली सायरस का मुंहतोड़ जवाब
Share:

हॉलीवुड की महशूर सिंगर माइली सायरस इन दिनों काफी चर्चा में है, बता दे कि उन्होंने गर्भवती होने की अफवाह फैलाने वालों को मुँहतोड़ जवाब दिया है. बीते कुछ दिन पहले ऐसी अफवाहें थीं कि वह अपने मंगेतर लियाम हैम्सवर्थ के बच्चे की मां बनने वाली हैं. माइली सायरस ने हाल ही में ट्विटर पर जन्मदिन के पूर्व के जश्न की तस्वीरें साझा की, जिसके चलते उनके कई प्रशंसकों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि गायिका गर्भवती हैं.

लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में माइली ने स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं हैं. ट्विटर पर उन्हें फॉलो करने वालों ने उनके उभरे पेट को नोटिस किया था. जिसके चलते एक प्रशंसक ने लिखा, "माइली गर्भवती लग रही हैं" इस अफवाह पर लगाम लगाते हुए गायिका ने उसी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "अशिष्ट..गर्भवती नहीं हूं" ख़ास बात यह है कि, माइली गुरुवार को 24 साल की हो गईं. बता दे कि, सिंगर माइली सायरस हॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान रखती है.

यही नहीं सायरस गायिका, अभिनेत्री और लेखिका भी है. सायरस डिजनी चैनल श्रृंखला हैना मॉण्टेना में प्रमुख चरित्र के अभिनय के लिए विशेष रूप से जानी जाती है. सायरस ने 2008 में 'बोल्ट' नाम की फिल्म में अभिनय किया और उसके साउण्डट्रैक के लिए "आई थॉट आई लोस्ट यू" गाना रिकार्ड किया, यही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए उन्हें गोल्डन ग्लोब के अवार्ड से सम्मानित किया है.

ये भी पढ़े

क्यों माना जाता है आज भी नाहरगढ़ का किला खौफनाक

नाक काटने वाले लोगो को देशद्रोही मानों - जावेद अख्तर

बॉडी का यह पार्ट दिखाना चाहती हैं दीपिका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -