मिली साइरस कहां तुम चली गई...!!!
मिली साइरस कहां तुम चली गई...!!!
Share:

हॉलीवुड सिंगर मिली साइरस अपनी हॉटनेस के कारण अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और फैंस उनसे रूबरू  होकर बहुत खुश भी होते हैं। मिली साइरस के इंस्टाग्राम पर 76.2 मिलीयन फॉलोवर्स हैं, लेकिन अब उनके यह फॉलोवर्स बहुत परेशान हैं और उनकी परेशानी की वजह है मिली साइरस का अचानक से गायब हो जाना। 

जी, हां ये सच है कि मिली साइरस अचानक से कहीं गायब हो गई हैं और उनके  फैंस इस  बात से  खासे परेशान हैं। वह सोशल मीडिया पर मिली से वापसी की गुहार लगा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, मिली  साइरस ने अचानक से सोशल मीडिया पर अपनी सारी पोस्ट, फोटोज को डिलीट कर दिया है और उनकी ​डीपी में  केवल एक काला रंग का गोला नजर आ रहा है। इस तरह अचानक से सारी पोस्ट डिलीट करने से मिली के फैंस सकते में  हैं। उन्हें डर लग रहा है कि कहीं मिली को कुछ हो तो नहीं गया है और वह ठीक तो हैं।

दरअसल, मिली ने अपनी पोस्ट डिलीट करने से पहले फैंस को कोई भी सूचना नहीं दी है, जबकि उनसे पहले अगर किसी सेलिब्रिटी ने अपनी पोस्ट डिलीट की हैं, तो उन्होंने पहले से फैंस को इसका रीजन बता दिया थ। इसी वजह से मिली के फैंस उनकी ट्विटर वॉल पर जाकर उनसे वापस आने की गुहार कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि मिली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी डीपी को ब्लैक कर रखा है। हालांकि यहां पर उन्होंने अपनी पोस्ट ​डिलीट नहीं की हैं, इसलिए फैंस यहां पर उनको टैग कर उनसे उनकी खैरियत पूछ रहे हैं।

ये भी पढ़ें—

कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की अपनी बेटी की बहुत ही सुंदर तस्वीरें

LIVE कॉन्सर्ट में अचानक खिसक गई इस सिंगर की ड्रेस

कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -