हॉलीवुड की ये सिंगर हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार
हॉलीवुड की ये सिंगर हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार
Share:

सिंगर Miley Cyrus अपनी आवाज से हमेशा सभी का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. नए वर्ष के अवसर पर भी माइली ने फैंस को एंटरटेन करने के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दें चुकी है. लेकिन इस बीच उनके साथ एक दुर्घटना हो चुकी है. दरअसल, वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी है. हुआ यूं कि जब वह फैंस के सामने पार्टी इन द यूएसए गाने में परफॉर्म कर रही थीं तब उन्होंने सिल्वर टॉप पहना था जो खिसक गया है.
 
Miley Cyrus ने बड़े ही समझदारी से उस ड्रेस को हाथ से संभालती हैं और फिर बैक स्टेज पर चली जाती है. इस बीच उनके साथ जो बैकग्राउंड सिंगर थे वो गाना गाते हैं. इतनी देर में Miley Cyrus ड्रेस के ऊपर ब्लेजर पहने वापस आती हैं और फिर से गाने लग जाती है. माइली की इस समझदारी की सभी तारीफ कर रहे हैं कि आम तौर पर जहां ऐसे सीन होने पर सभी नर्वस हो रहे है. वहीं माइली ने सिचुएशन को संभालते हुए फैंस को एंटरटेन भी खुलकर किया है.
 
माइली ने खुद इस इंसिडेंट के बारे में अपना रिएक्शन भी दे दिया है. दरअसल कुछ यूजर्स ने माइली की इस बीच के परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर कर बोला है कि माइली परफॉर्मेंस के बीच वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी है. इसके उपरांत माइली के फैंस ने कमेंट किया कि कुछ भी खराब नहीं हुआ, माइली ने इस बीच शानदार परफॉर्मेंस दे चुकी है. वहीं माइली भी ट्वीट करती हैं कि परफॉर्मेंस बहुत शानदार रही. शाम बहुत शानदार थी और मजा आया. मैंने तो हर सेकेंड एंजॉय किया. जिसके उपरांत शो में पेट डेविडसन आए जिन्होंने ये भी कहा कि वह माइली की सहायता के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

गुलाब प्रिंट वाली ड्रेस में Dua lipa ने बिखेरा अपना जलवा

charli damelio ने शेयर की वीडियो सेल्फी, फैंस ने कहा- ब्यूटी

किम के प्यार को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट, इसलिए एक्टर ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -