इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिया अपने पति से तलाक, जानें पूरी वजह
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिया अपने पति से तलाक, जानें पूरी वजह
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस माइली साइरस को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनीं कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं शादी के आठ महीने के बाद से अलग रह रहे सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus) और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ (Liam Hemsworth) ने आखिरकार तलाक ले लिया है. लॉस एंजेलिस की एक अदालत ने तलाक की प्रक्रिया को अंतिम रूप दे दिया. माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं. हालांकि दोनों ने इस बात को माना कि ये शादी रिश्ते में चीटिंग की वजह से नहीं टूटी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लियाम ने अगस्त 2019 में "आपसी मतभेद" का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी. इससे पहले, बेवफाई की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, माइली ने कहा था, "मैं कुछ भी स्वीकार कर सकती हूं लेकिन यह मानने से इंकार करती हूं कि मेरी शादी धोखा देने के कारण खत्म हुई. वहीं हम बता दें कि माइली इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वह बाइसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ भी आकर्षित होती हैं. माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने पिछले साल 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी. दोनों की पहली मुलाकात 2008 में फिल्म द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हुई. जहां से दोनों ने एक दूसरे को डेट किया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वर्क फ्रंट की बात करें तो माइली टेलीविजन सीरिज 'ब्लैक मिरर' के पांचवें सीजन में नजर आने वाली हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इस शो के पांचवें सीजन की घोषणा की है. जंहा माइली साइरस दुनिया में काफी पॉपुलर हैं. उनके स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा माइली को उनकी एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है.

इस हॉलीवुड फिल्म में है कोरोना वायरस का जिक्र, 2011 में हुई थी रिलीज़ फिर बनी सुर्ख़ियों में

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लैक लिवली ने बच्चों की परवरिश को लेकर बोली यह बात

हॉलीवुड अदाकारा मार्गोट रॉबी ने किया बड़ा खुलासा, इस काम में आता है बेहद मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -