जिंदगी बचाने की मुहीम में आप भी भागीदार बन सकते है

Jun 09 2018 05:57 PM
जिंदगी बचाने की मुहीम में आप भी भागीदार बन सकते है

आपने सुना ही होगा की मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है.आप और हम सभी इस बात को मानते भी हैं ! अक्सर कोई न कोई किसी हादसे या बीमारी का शिकार हो जाता हैं,और उनसे निपटने के लिए हमारे पास पर्याप्त धन या साधन नहीं होते, पर कुछ ऐसी संस्था  हैं जो आम आदमी को ज़िन्दगी बचाने  के  लिए मदद करती हैं- मिलाप: क्राउड फंडिंग इंडिया, यह संस्था आम लोगो की मदद को ज़रूरतमंद तक पहुंचाने का काम करती हैं.

हाल ही में ये संस्था - लक्षिता शाह- पिता हर्षद कुमार शाह- निवासी खरगोन, मध्य प्रदेश जो की एक बड़े एक्सीडेंट शिकार हो गई, उस तक मदद पहुंचाने का प्रयास कर रही हैं. आप भी इस मदद का हिस्सा बन सकते हैं. लक्षिता के परिवार को लक्षिता का इलाज करने के लिए  7 लाख रुपए की ज़रूरत हैं. निचे दिए हुए लिंक पे जाके आप जितनी भी चाहे मदद कर सकते हैं!

अगर मदद करना चाहते है तो  क्लीक करे -

https://milaap.org/fundraisers/help-lakshita-shah?utm_source=whatsapp&utm_medium=fundraisers-title&mlp_referrer_id=856730 

http://m.p-y.tm/pay-milaap?comment=originId_39089&amount=2500&amount_editable=1   

 

एक ज़िन्दगी को आपके साथ की ज़रूरत हैं ! आप चाहे तो इस नेक काम का हिस्सा बन सकते है. अपनी स्वेच्छा आप ये पुण्यकर्म कर सकते है और आपका एक छोटा सा अंश दान किसी की जिंदगी बचाने की तरफ बढ़ाया हुआ बड़ा कदम हो सकता है. 

 

आईसीयू का ऐसी फेल, गर्मी से गई पांच जाने

हॉस्पिटल में बेड पर लेटे हुए बिपाशा ने शेयर की मजेदार तस्वीर

दिल्ली सरकार का तोहफा, 800 बेड का भव्य हॉस्पिटल तैयार