मुक्केबाज माइक टायसन ने अपनी फिल्म को लेकर किया चौका देने वाला खुलासा
मुक्केबाज माइक टायसन ने अपनी फिल्म को लेकर किया चौका देने वाला खुलासा
Share:

पूर्व अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन से जुड़ी एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. हाल ही में मुक्केबाज माइक टायसन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले राज खोले है. इस बारें में माइक ने कहा है कि उन्हें हॉलीवुड फिल्म 'द हैंगओवर' की शूटिंग शुरू होने से एक दिन पहले तक यह नहीं मालूम था कि वह इस फिल्म में हैं क्योंकि तब वह 'ड्रग्स लिया करते थे' .

इस बारें में उन्होंने कहा है की, मैं उन दिनों ड्रिंक, स्मोक और ड्रग्स कर रहा था...हालांकि, फिर मैंने मूवी की और वो सफल साबित हुई. साल 2009 में आई 'द हैंगओवर' अमेरिकी कॉमेडी फिल्म है. दरअसल इस फिल्म को टॉड फिलिप्स ने निर्देशित किया है. यह फिल्म 2009 की दसवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. इस फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार थी कि चार दोस्त लास वेगास जाते हैं और ऐसा नशा कर लेते हैं कि एक रात में उनकी दुनिया बदल जाती है. चारों दोस्त नशे की हालत में मशहूर बॉक्सर के घर पहुंचते हैं जिसने एक शेर पाल रखा है. इस मशहूर बॉक्सर का किरदार पूर्व अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन ने ही निभाया है. 

बता दें की मुक्केबाज माइक को ड्रग्स लेने के कारण ये मालूम ही नहीं था कि वह इस फिल्म का हिस्सा बन गए है. उस समय वे नशे में रहते थे. टाइसन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ये बताया कि शूटिंग के एक दिन पहले जब वह नाइट क्लब में पहुंचे, जहां उनकी मुलाकात फिल्म के एक्टर्स से हुई, तब जाकर उन्हें पता चला कि कल उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है.

अभिनेता निक ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग

20 घंटे में लाखों की बिकी थी सिल्वेस्टर स्टेलोन की स्क्रिप्ट

पहले ब्लैक अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, 102 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -