भारतीय टीम के कोच बनने से चूके माइक हेसन आईपीएल के इस टीम से जुड़े
भारतीय टीम के कोच बनने से चूके माइक हेसन आईपीएल के इस टीम से जुड़े
Share:

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और भारतीय टीम के कोच के दावेदार रहे माइक हेसन इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू से जुड़ गये हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम टूर्नामेंट में अब तक कुछ खास नहीं कर पाई है। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम ने अब तक एक भी खिताब नहीं जीता है। आरसीबी की टीम मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव किया गया है। गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा और मुख्य कोच गैरी कर्स्टन को बाहर का रास्ता दिखाते हुए उनका कार्यकाल आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया गया है।

बैंगलुरू ने न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज साइमन कैटिच को मुख्य कोच बनाया गया है। आईपीएल 2019 में कोहली की कप्तान वाली आरसीबी टीम को लगातार छह मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। इसी सीजन यह टीम प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी स्थान पर रही थी। टूर्नामेंट में खेले गए 14 में से टीम को 8 में हार मिली थी जबकि 5 में जीत हासिल की थी। एक मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के चेयरमैन संजीव चूरीवाला ने बताया, "RCB इस टूर्नामेंट की सबसे विश्वनीय टीमों में से एक रही है और टूर्नामेंट में बेहतर खेल दिखाने वाली फ्रेंचाइजी टीम रही है। इसलिए हमारी कोशिश रही है कि खेल का अच्छा माहौल तैयार किया जाए और हर खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ दे सके। अपने इस लक्ष्य को और बेहतर तरीके से हासिल करने के लिए हम माइक हेसन और साइमन कैटिच को टीम के साथ जुड़ने की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं।"

पहले टेस्ट का दूसरा दिन खत्म, वेस्टइंडीज का स्कोर 189/8

श्रीसंत के कोच्ची स्थित घर में भड़की आग, भीतर मौजूद थे पत्नी और बच्चा

PCB को करारा झटका, पाक में टेस्ट मैच खेलने से श्रीलंका ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -