घोड़ी चढ़ने से पहले होगी मीका सिंह की बैचलर्स पार्टी, ये मशहूर कॉमेडियन करेंगे होस्ट
घोड़ी चढ़ने से पहले होगी मीका सिंह की बैचलर्स पार्टी, ये मशहूर कॉमेडियन करेंगे होस्ट
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक मीका सिंह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी भी मामूली नहीं। मीका सिंह स्वयंवर करेंगे। अब दूल्हा घोड़ी चढ़ने वाला है तो इससे पहले मित्रों के लिए ग्रैंड पार्टी तो बनती है। शादी से पहले मीका सिंह की भी बैचलर्स पार्टी होने वाली है। अपने सांग्स पर लोगों को नचाने वाले गायक मीका सिंह बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। शादी भी मामूली नहीं। मीका सिंह स्वयंवर करेंगे। अब दूल्हा घोड़ी चढ़ने वाला है तो इससे पहले मित्रों के लिए ग्रैंड पार्टी तो बनती है। शादी से पहले मीका सिंह की भी बैचलर्स पार्टी होने वाली है।

वही 14 मई को मीका सिंह के मित्र कपिल शर्मा स्वयंवर अटेंड करने जोधपुर गए थे। अब कपिल अपने फ्रेंड के लिए बैचलर्स पार्टी होस्ट करेंगे। कपिल शर्मा, दलेर मेहंदी तथा शेष मित्र मीका सिंह की शादी से पहले उनके बैचलर्स को सेलिब्रेट करेंगे। जोधपुर में सभी दिल खोलकर पार्टी करने वाले हैं। शो 19 जून से सितारें भारत पर ऑनएयर होगा। ऐसा भी बोला जा रहा कई स्टार्स बतौर मेहमान शो में एंट्री करेंगे तथा मीका की दुल्हन तलाशने में सहायता करेंगे। 

मीका सिंह ने बीते दिनों नया सिंगल साझा किया है जिसमें वे अपनी फ्यूचर वाइफ की खूबियां बताते नजर आए। इस गाने का नाम है मीका दी वोटी। सांग को मीका ने स्वयं ही लिखा तथा कंपोज किया है। ये पैपी ट्रैक है, जिसमें मीका सिंह का दुल्हनिया को अलग अलग ट्रैडिशनल वेडिंग आउटफिट तथा क्षेत्रों से दिखाया गया। मीका के भव्य स्वयंवर के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। इस शो को मीका के करीबी दोस्त शान होस्ट करेंगे। मीका से पहले राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था। देखना होगा मीका को उनकी मनपसंद वोटी मिली है या नहीं।

समंदर किनारे मोनालिसा ने लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

OTT डेब्यू से पहले रुबीना दिलैक ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- 'बिग बॉस के बाद...'

अब नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम को भुलाएं...इन Apps का फ्री में उठाएं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -